वायरल टिकटॉक ने आईकेईए गद्दे की कीमत में वृद्धि, मुद्रास्फीति को उजागर किया

 

एक क्रिएटर द्वारा फ़र्नीचर रिटेलर पर आंखें खोलने वाले ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव के बाद IKEA में कीमतों में बढ़ोतरी पर प्रकाश डालने वाला एक टिकटॉक वायरल हो रहा है।

जूल्स नाम के टिकटॉकर के एक वीडियो को 1.3 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, जिसमें दर्शकों को दिखाया गया है कि जब वह एक गद्दे को फिर से ऑर्डर करने गई थी, जिसे उसने अपने बच्चों के लिए खरीदने के लिए 2021 में पहली बार खरीदा था, तो क्या हुआ था।

दुकानदार ने कहा कि, 2021 में, गद्दे की कीमत 170 डॉलर थी और जब वह पिछले महीने जांच करने गई, तो वह यह देखकर हैरान रह गई कि केवल तीन वर्षों में कीमत कितनी बढ़ गई है।

@ustolemysandwitch महंगाई बीबी!!! #हरा पर्दा ♬ मूल ध्वनि – जूल्स

“अब वही गद्दा $249 का है, यह नवंबर 2021 की तुलना में $70 अधिक या 40% अधिक है,” उसने समझाया। “यह सिर्फ एक और उदाहरण है कि वयस्क होना इतना महंगा क्यों है और 2024।”

संबंधित: अपने छोटे व्यवसाय को मुद्रास्फीति-रोधी कैसे बनाएं

दर्शक 26 महीनों में भारी मूल्य वृद्धि से नाराज थे, कई लोगों ने खुदरा विक्रेताओं पर प्रतिस्पर्धियों से आगे रहने के लिए ग्राहकों के खर्च पर कीमतें बढ़ाने का आरोप लगाया।

एक दर्शक ने लिखा, “लोगों को मुद्रास्फीति कहना बंद करना होगा और इसे कॉर्पोरेट लालच कहना शुरू करना होगा।” “यह एक परिप्रेक्ष्य है जिस पर ध्यान देने की आवश्यकता है।”

“उसी चीज़ से गुजरते हुए, मुद्रास्फीति पागलपन है,” दूसरे ने कहा।

वर्तमान में, गद्दे IKEA की वेबसाइट पर हैं में रेंज कीमत $99 से $1,049 तक।

नवंबर 2023 में, IKEA ने एक “नई निचली कीमत” पहल शुरू की, जिसमें खुदरा विक्रेता ऑनलाइन कुछ उत्पादों में लाल बैनर जोड़ देगा, जिसमें मूल उच्च कीमत नई कम कीमत के नीचे सूचीबद्ध होगी।

यह निर्णय IKEA को मिल जाने के बाद आया पदयात्रा की है 2021 से कीमतें 80% तक अधिक।

संबंधित: रेस्तरां ग्राहक चेक में ‘मुद्रास्फीति शुल्क’ जोड़ रहे हैं

आईकेईए यूएस के सीईओ और मुख्य स्थिरता अधिकारी जेवियर क्विनोन्स ने कहा, “कीमतें कम करना सिर्फ एक प्रमोशन नहीं है, यह हमारे ग्राहकों से हमारा वादा है।” एक विज्ञप्ति में उन दिनों। “हमारी प्राथमिकता यथासंभव सस्ती रहना है और जब भी संभव हो कीमतें कम करना जारी रखना है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हमारे उत्पाद सभी के लिए सुलभ हों और सपनों का घर कई लोगों की पहुंच में हो।”

IKEA ने तुरंत कोई प्रतिक्रिया नहीं दी उद्यमीटिप्पणी के लिए अनुरोध.

 

Leave a Comment