कांग्रेसनल समीक्षा अधिनियम के साथ संयुक्त नियोक्ता परिवर्तन से लड़ें

उद्यमी योगदानकर्ताओं द्वारा व्यक्त की गई राय उनकी अपनी है।

ध्यान, फ्रेंचाइजी मालिकएकलउद्यमी और स्वतंत्र ठेकेदार: अब समय आ गया है कि आप अपने सांसदों को बुलाएं और अपने जीविकोपार्जन के तरीके की रक्षा के लिए उनके वोट पर जोर दें।

क्यों? क्योंकि संघीय एजेंसियां ​​उन नीतियों को लागू करने के लिए विनियामक समाधान का प्रयास कर रही हैं जिन्हें कांग्रेस ने लागू करने से इनकार कर दिया था – ऐसी नीतियां जो फ्रेंचाइजी के अधिकार को खतरे में डालती हैं और स्वतंत्र ठेकेदारों हमारा संचालन जारी रखने के लिए व्यवसायों जैसा कि हम आज करते हैं।

खतरनाक ‘संगठित होने के अधिकार की रक्षा अधिनियम’

आपको जो पृष्ठभूमि जानने की जरूरत है वह एक विधेयक से शुरू होती है जिसे रोकने के लिए अमेरिकी सीनेट में उदारवादी डेमोक्रेट रिपब्लिकन के साथ शामिल हो गए। उस बिल को संगठित होने के अधिकार की रक्षा अधिनियम कहा गया था, और इसमें फ्रेंचाइजी मालिकों और सोलोप्रेन्योर्स के लिए इतनी खतरनाक भाषा थी कि उद्यमी इसका प्रकाशन किया पहले कभी इसके विरोध में राजनीतिक वकालत लेखों की श्रृंखला।

मैंने वह शृंखला लिखी, जिसे हमारे करियर के लिए अभियान कहा जाता है। यह फ्रेंचाइजी और स्वतंत्र ठेकेदारों के लिए पीआरओ अधिनियम के दो सबसे खतरनाक प्रावधानों पर एक पुरस्कार विजेता नज़र थी: संयुक्त-नियोक्ता मानक और यह एबीसी टेस्ट.

 

कांग्रेसनल समीक्षा अधिनियम (सीआरए)

चूंकि पीआरओ अधिनियम सरकार की विधायी शाखा के माध्यम से नहीं पहुंच सका, इसलिए बिडेन प्रशासन समान नीति परिवर्तन लागू करने के लिए कार्यकारी शाखा का उपयोग करने की कोशिश कर रहा है। हमें इसके उपयोग को सह-प्रायोजित करने के लिए हर संभव कानून निर्माता की आवश्यकता है कांग्रेसनल समीक्षा अधिनियम (सीआरए) इन कार्यकारी शाखा के कदमों को पलटने के लिए।

संयुक्त-नियोक्ता भाषा पर, सीआरए राष्ट्रीय श्रम संबंध बोर्ड द्वारा संयुक्त-नियोक्ता मानक में बदलाव को पलट देगा। यह सीआरए पहले ही प्रतिनिधि सभा में पारित हो चुका है द्विदलीय 206-177 वोट – लेकिन यह अभी भी सीनेट में कार्रवाई का इंतजार कर रहा है। अंतर्राष्ट्रीय फ्रैंचाइज़ एजेंसी ने फरवरी के अंत में सांसदों से आग्रह किया कि ” संयुक्त नियोक्ता को मार डालो एक बार और सभी के लिए।” इससे भी अधिक 90 संगठन इस सीआरए का समर्थन किया है।

स्वतंत्र ठेकेदार भाषा पर, अमेरिकी श्रम विभाग स्वीकार करता है यह नया नियम है स्वतंत्र ठेकेदारों के लिए एबीसी टेस्ट के सबसे हानिकारक खंड के साथ “वैचारिक ओवरलैप” हो सकता है। यूएस चैंबर ऑफ कॉमर्स कहते हैं, “डीओएल का यह दावा कि विनियमन एबीसी टेस्ट को प्रतिबिंबित नहीं करता है, कुछ अधूरा रह जाता है।” स्वतंत्र ठेकेदार सीआरए को 70 से अधिक सह-प्रायोजकों के साथ मार्च की शुरुआत में सदन और सीनेट में पेश किया गया था और आगे बढ़ने के लिए दोनों सदनों में और अधिक की आवश्यकता है।

अदालतों के माध्यम से इन नीति परिवर्तनों को रोकने की कोशिश करते हुए, दोनों संघीय एजेंसियों के खिलाफ संघीय मुकदमे दायर किए गए हैं। लेकिन, न्याय का पहिया जिस कछुए की गति से घूम सकता है, उसे देखते हुए कांग्रेस के लिए कार्रवाई करना महत्वपूर्ण है।

 

अभी अपने प्रतिनिधियों से संपर्क करें

निःसंदेह, कांग्रेस को कार्य करने के लिए प्रेरित करने के लिए, सांसदों को घटकों से सुनने की आवश्यकता है। प्रतिनिधि सभा के अपने सदस्य और अपने दो सीनेटरों को कॉल करें या ईमेल करें। उन्हें राष्ट्रीय श्रम संबंध बोर्ड के संयुक्त-नियोक्ता मानक और श्रम विभाग के स्वतंत्र ठेकेदार नियम दोनों को रोकने के लिए कांग्रेसनल समीक्षा अधिनियम का उपयोग करके सह-प्रायोजित करने के लिए कहें।

प्रतिनिधि सभा के अपने सदस्य से संपर्क करने के लिए, यहाँ जाओ.

अपने राज्य के दो सीनेटरों से संपर्क करने के लिए, यहाँ जाओ.

बिना देर किये अभी कार्रवाई करें। ये दोनों परिवर्तन 11 मार्च को प्रभावी होने वाले हैं, जब तक कि अदालतें या कांग्रेस हस्तक्षेप नहीं करती।

किम काविन आधा दर्जन स्वतंत्र लेखकों और संपादकों में से एक हैं जिन्होंने दो अलग-अलग मुकदमों में अमेरिकी श्रम विभाग पर मुकदमा दायर किया है। पैसिफिक लीगल फाउंडेशन और टेनेसी का बीकन सेंटर स्वतंत्र ठेकेदार नियम पर.

Leave a Comment